Fri. Sep 20th, 2019

विद्यालय में बेहोशी की दवा पिलाकर चौथी की छात्रा से वाइस प्रिसिंपल और क्लास टीचर ने किया दुष्कर्म :शर्मनाक

झारखंड के धनबाद के एक नामी ग्रामी स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म से पहले छात्रा को दवा देकर बेहोश कर दिया । इस संबंध में कतरास थाने में लिखित शिकायत की गई है।

रेप का आरोप स्कूल के उप प्राचार्य और क्लास टीचर पर लगा है। यह वारदात धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र का है।थाने में दर्ज शिकायत में छात्रा के पिता ने कहा कि स्कूल की नर्स ने बच्ची को दवा दी थी , इसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्ची की शिकायत पर कतरास थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को धारा 164 के तहत कोर्ट में बच्ची का बयान भी दर्ज कराया गया। बच्ची यह साफ तौर पर नहीं बता सकी कि उसके साथ किसने गलत किया।

पुलिस की टीमों ने बच्ची के आरोपों की तह तक पहुंचने के लिए शनिवार को नर्स, क्लास टीचर और उप प्राचार्य से पूछताछ की। साथ ही बच्ची के बगल में बैठने वाली उसकी सहेली से उसके बीमार पड़ने के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। 

बच्ची ने कोर्ट को दिए बयान में कहा कि एक माह पहले वह बीमार पड़ी थी। बीमार पड़ने पर क्लास टीचर ने उन्हें सिक रूम भेजा था। सिक रूम में स्कूल की नर्स ने उसे दवा दी थी। दवा लेते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसके साथ गलत किया गया था ।

इसे लेकर अभिभावक महासंघ आगे जाएगा। मनोज मिश्रा ने कहा कि दोषी को निश्चित रूप से सजा होनी चाहिए। झारखंड ग्रामीण विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष शंकर रवानी ने कहा कि घटना निंदनीय है। पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत सजा दिलाई जाएगी। बाल कल्याण परिषद के सदस्य प्रदीप पांडेय ने थानेदार से मिलकर मामले की पूरी जानकारी ली।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *