खौफनाक: शख्स ने गर्भवती पत्नी का सिर दीवार पर मारा, मौत न होने पर चाकू घोंपकर की हत्या

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
खौफनाक: शख्स ने गर्भवती पत्नी का सिर दीवार पर मारा, मौत न होने पर चाकू घोंपकर की हत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने कहासुनी के बाद गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी है। वह उसे अस्पताल ले गया और डॉक्टरों से कहा कि वह चाकू पर गिर गई थी। बकौल पुलिस, सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने पत्नी का सिर दीवार पर मारा और बच जाने पर उसके पेट में चाकू घोंप दिया। मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के सहयोग नगर का है। बताया जा रहा है कि दोनों का पैसों को लेकर विवाद हुआ था।

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के सहयोग नगर में रहने वाले उमेश राठौर सोमवार रात अपनी पत्नी शारदा को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले गया। यहां पर उमेश ने डॉक्टर को बताया कि खाना बनाते समय शारदा किचन में गिर गई थी और वहां पर चाकू रखा हुआ था जो उसके पेट में लग गया जिसके बाद डॉक्टरों ने घाव देखकर पुलिस को सूचना दी कि यह हादसा नहीं यह हत्या है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी उमेश राठौर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपी उमेश राठौर से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि पैसों को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई थी जिसके बाद उमेश ने शारदा का सिर दीवार पर दे मारा लेकिन जब वह बच गई तो उसने चाकू लेकर शारदा के पेट में मार दिया। घटना के वक्त आरोपी उमेश राठौर की बेटी ईशानी और दो अन्य बच्चे भी घर में ही मौजूद थे जिनके सामने यह पूरी घटना हुई थी।

Next Story
Share it