बॉक्स ऑफिस पर आडू जीवितम: द गोट लाइफ का दबदबा, वल्र्डवाइड 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर आडू जीवितम: द गोट लाइफ का दबदबा, वल्र्डवाइड 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

आडू जीवितम: द गोट लाइफ थिएटर्स में छा गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है और ह र रोज करोड़ों नोट कमा रही है. पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर ये फिल्म 28 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रही है. यही वजह है कि महज चार दिनों की कमाई के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आडू जीवितम: द गोट लाइफ का कलेक्शन 30 करोड़ के पार पहुंच गया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक आडू जीवितम: द गोट लाइफ ने 7.6 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपए कमाए और तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 7.75 करोड़ रुपए रहा. वहीं अब चौथे दिन आडू जीवितम: द गोट लाइफ ने संडे को बंपर कमाई करते हुए 8.50 करोड़ रुपए कमाए है.रिपोर्ट्स की मानें तो आडू जीवितम: द गोट लाइफ का बजट 80 करोड़ रुपए है.

ऐसे में फिल्म अपनी लागत निकालने के बेहद करीब नजर आ रही है. ब्लेसी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी नाम के नॉवेल पर बेस्ड है जिसे बेनी बेन्यामिन ने लिखा है.आडू जीवितम: द गोट लाइफ की स्टारकास्ट की बात करें तो पृथ्वाराज सुकुमारन फिल्म में लीड रोल में हैं. इसके अलावा अमला पॉल, विनीत श्रीनिवासन, जिमी जीन और लेना भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Next Story
Share it