बॉक्स ऑफिस पर क्रू का धमाल जारी, वल्र्डवाइड 150 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़े फिल्म के कदम

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर क्रू का धमाल जारी, वल्र्डवाइड 150 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़े फिल्म के कदम

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत फिल्म क्रू सिनेमाघरों में टिकी हुई है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी। पहले दिन से ही दर्शकों ने इसे हाथोंहाथ लिया। तीन अभिनेत्रियों के कंधों पर टिकी फिल्म ने कमाल कर दिया, जो अभी तक जारी है। यह फिल्म न सिर्फ देश में शानदार प्रदर्शन कर रही है, बल्कि विदेशों में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का सिलसिला जारी है। 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा चुकी क्रू के कदम अब 150 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं।राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म क्रू ने पहले और दूसरे सप्ताह शानदार प्रदर्शन किया।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले सप्ताह 43.75 करोड़ जुटाए। वहीं दूसरे सप्ताह की कमाई 21.15 करोड़ रुपये रही। तीसरे सप्ताह में भी फिल्म का जलवा कम नहीं हुआ है। वीकएंड पर एक बार फिर क्रू ने शानदार कारोबार किया। आंकड़ों के मुताबिक 17वें दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.7 करोड़ रुपये कमाए।वर्ल्डवाइड भी यह फिल्म पहले दिन से तूफानी कलेक्शन कर रही है।

तीसरे सप्ताह में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान के बीच भी इसकी चमक कम नहीं हुई है। तीसरा सप्ताहांत भी कमाल रहा। आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को (16वें दिन) इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब चार करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 131.96 करोड़ रुपये हो गया है।फिल्म को मजबूत कहानी और अभिनय की वजह से दर्शक सराह रहे हैं।

इसमें तब्बू, करीना और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आए हैं। तीनों अभिनेत्रीं फिल्म में विमान परिचारिका की भूमिका में हैं। तीनों जिस एयलाइन में काम करती हैं, उसके दिवालिया हो जाने के कारण छह महीने तक वेतन नहीं मिल पाता, जिसके चलते इन्हें आर्थिक तंगी झेलनी पड़ती है। तीनो विमान परिचारिका मिलकर गलत काम में हाथ आजमाने निकलती हैं और यहीं से कहानी नया मोड़ लेती है।

Next Story
Share it