हनुमान के बाद अब पैन-इंडिया फिल्म से धमाका करेंगे तेजा सज्जा, 18 अप्रैल को जारी होगा फर्स्ट लुक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हनुमान के बाद अब पैन-इंडिया फिल्म से धमाका करेंगे तेजा सज्जा, 18 अप्रैल को जारी होगा फर्स्ट  लुक

अभिनेता तेजा सज्जा ने इस साल जनवरी में आई फिल्म हनुमान से दुनियाभर में नाम कमाया है। इस फिल्म के सीक्वल का भी एलान हो चुका है और काम चल रहा है। इस बीच तेजा सज्जा की अगली फिल्म को लेकर रोचक जानकारी सामने आई है।फिल्म हनुमान से बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटने वाले तेजा सज्जा की अगली फिल्म पर दर्शकों की नजरें टिकी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह हनुमान के सीक्वल में नजर आएंगे।

हालांकि, हनुमान के सीक्वल से पहले उनके पास एक फिल्म है। इसका निर्देशन कार्तिक गट्टमनेनी कर रहे हैं। इससे पहले वह तेजा की फिल्म ईगलका निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है। टाइटल और फर्स्ट लुक का खुलासा 18 अप्रैल को किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का नाम मिराई रखा गया है, जिसका मतलब होता है भविष्य।

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीज उत्साह कायम करने के लिए एक प्री-लुक पोस्टर जारी किया गया है।इस फिल्म में तेजा के साथ रितिका सिंह फीमेल लीड रोल में होंगी। मांचू मनोज फिल्म में नेगेटिव रोल में होंगे। इस फिल्म को विश्व प्रसाद प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी अभी सामने आना बाकी हैं।बात करें फिल्म हनुमान की तो 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया। इस फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 201.63 करोड़ रुपये रहा। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 295 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

Next Story
Share it