बॉक्स ऑफिस पर दो और दो प्यार ने एलएसडी 2 को चटाई धूल, मैदान ने दिखाया कमाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर दो और दो प्यार ने एलएसडी 2 को चटाई धूल, मैदान ने दिखाया कमाल

रविवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिहाज से हमेशा खास रहता है। इस समय बड़े पर्दे पर लव सेक्स और धोखा 2, दो और दो प्यार, मैदान और बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लगी हुई हैं।विद्या बालन की फिल्म की कमाई में जहां उछाल देखने को मिला, एलएसडी 2 की हालत और खस्ता हो चुकी है।इसके साथ ही बाकी दो फिल्मों के भी रविवार के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं।दिबाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखा 2 (एलएसडी 2) सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हो रही है।साल 2010 की हिट फिल्म लव सेक्स और धोखा के इस सीक्वल के बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत के बाद फिल्म ने रविवार तक सिर्फ 35 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया है।रविवार की बात करें तो फिल्म के संग्रह में और गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने अपने तीसरे दिन महज 8 लाख रुपये का ही कारोबार किया है।विद्या और प्रतीक गांधी की फिल्म दो और दो प्यार की हालत में रविवार को सुधार देखने को मिला है।

सैकनिल्क के मुताबिक, पहले दिन जहां फिल्म ने 55 लाख रुपये कमाए थे, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 95 लाख रुपये की कमाई की थी।इसके साथ ही तीसरे दिन यानी रविवार को इसने 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद भारत में इसका कुल कारोबार 2 करोड़ 65 लाख रुपये हो गया है।अजय देवगन की मैदान बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकने लगी है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह होने के बाद यह कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। उल्टा फिल्म का कारोबार दिन-ब-दिन और गिरता जा रहा है।11वें दिन भी फिल्म कमाई के लिए संघर्ष करती दिखी। 11वें दिन इस फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इकी कुल कमाई 35.70 करोड़ रुपये हो गई है।

बता दें, कई शहरों में फिल्म थिएटर से उतरने लगी है।अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की कमाई बेशक इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों से ज्यादा हो रही हो, लेकिन फिर भी वह जादू देखने को नहीं मिल रहा है।इसकी कमाई में मामूली बढ़त देखने को मिली है। 11वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 1.77 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 54.82 करोड़ रुपये हो गया है।बता दें, फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

Next Story
Share it