बॉक्स ऑफिस पर एलएसडी 2 की हालत खस्ता, फिल्म दो और दो प्यार का भी डिब्बा गुल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर एलएसडी 2 की हालत खस्ता, फिल्म दो और दो प्यार का भी डिब्बा गुल

एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2(एलएसडी 2) का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। दरअसल, पहले भाग लव सेक्स और धोखा ने बॉक्स ऑफिस पर बढिय़ा प्रदर्शन किया था, वहीं फिल्म की हटके स्टोरीलाइन ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन इसकी दूसरी किस्त सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है।उधर विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का हाल भी बेहाल है।

आइए दोनों फिल्मों की कमाई जानें।एलएसडी 2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था। फिल्म ने महज 15 लाख रुपये से अपना खाता खोला था। उसके बाद फिल्म ने वीकेंड तक में दम नहीं भरा।5वें दिन यानी मंगलवार को भी इसने 8 लाख रुपये कमाए। फिल्म की चौथे दिन की कमाई भी इतनी ही थी। पिछली बार की तरह बेहिसाब बोल्ड दृश्यों के साथ लाई गई यह फिल्म भारत में अब तक 81 लाख रुपये का कारोबार कर पाई है।इस वक्?त दो और दो प्?यार के लिए एकमात्र खुशी की बात यह है कि ये एलएसडी 2 से कमाई में आगे है, लेकिन यह एक ऐसी रेस बन गई है, जिसमें दोनों की ही बुरी तरह हार हुई है।शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी दो और दो प्?यार ने 5वें दिन 28 लाख रुपये कमाए। चौथे दिन इसने 25 लाख रुपये कमाए थे

।फिल्म अब तक भारत में कुल 2 करोड़ 9 लाख रुपये जुटा पाई है।एलएसडी 2 3 कहानियों को एक साथ बुनती है। दूसरी किस्त का निर्देशन भी दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह सोशल मीडिया को लेकर आज की पीढ़ी का पागलपन दिखाती है। फिल्म में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित, अभिनव सिंह, स्वास्तिका मुखर्जी, मौनी रॉय और उर्फी जावेद जैसे कलाकार नजर आए हैं।उधर शादी और बेवफाई की कहानी कहती दो और दो प्यार में विद्या के अलावा प्रतीक गांधी, सेंधिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज ने भी अहम भूमिका निभाई है।

वहीं अजय देवगन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर अपनी आखिरी सांसें गिन रही है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म मैदान को रिलीज हुए 13 दिन हुए हैं। 13वें दिन इसने 75 लाख रुपये कमाए। इसी के साथ फिल्म अब तक 37 करोड़ 5 लाख रुपये का कारोबार कर पाई है।उधर अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां ने 13वें दिन 80 लाख रुपये बटोरे। इसी के साथ इसने भारत में 56 करोड़ 43 लाख रुपये का कारोबार कर लिया है।

Next Story
Share it