पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके, फिल्म ने तोड़ा आरआरआर का रिकॉर्ड

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके, फिल्म ने तोड़ा आरआरआर का रिकॉर्ड

2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अल्लू अर्जुन की पुष्पा को भूलना मुश्किल है। इसकी सफलता के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे भाग पुष्पा: दर रूल के लिए बेकरार थे।पुष्पा 2 अब रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म का जादू इस कदर है कि टिकट खिड़की पर पहुंचने से पहले ही इसने धमाकेदार कमाई करनी शुरू कर दी है।दरअसल, फिल्म के डिजिटल अधिकार रिकॉर्डतोड़ रकम में नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं।पुष्पा 2 से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि फिल्म के डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स को 250 करोड़ रुपये की कीमत पर बेचे गए हैं, जिसे 300 करोड़ रुपये तक बढ़ाया जा सकता है।

सूत्र ने कहा, यह सभी भाषाओं के लिए रिकॉर्ड डील है, जो पिछली सर्वश्रेष्ठ डील को लगभग 100 करोड़ रुपये के अंतर से पीछे छोड़ती है। पुष्पा 2 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सभी इसे अपने प्लेटफॉर्म पर लाने के इच्छुक थे।सूत्र ने कहा कि यह डील पुष्पा 2 के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के आधार पर परिवर्तित की जा सकती है।वह बोले, डील करने का नया तरीका यह है कि बेस प्राइस निर्धारित किया जाए और फिर इसे कलेक्शन से जोड़कर बढ़ाया जाए। अर्जुन की फिल्म का बेस प्राइस 250 करोड़ रुपये है, जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपये तक बढ़ाई जा सकती है।इसी के साथ यह वह फिल्म बन गई है, जिसके डिजिटल अधिकार सबसे महंगे बिके हैं।पुष्पा: द रूल से पहले डिजिटल अधिकारों की सबसे तगड़ी बिक्री का रिकॉर्ड एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का था। इसके अधिकार 170 करोड़ रुपये में डिज्नी+ हॉटस्टार ने खरीदे थे।

फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में थे।हिंदी सिनेमा के बड़े वितरकों में से एक अनिल थडानी ने पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं के साथ एक समझौता किया है, जिसके तहत एए फिल्म्स फिल्म को पूरे उत्तर भारतीय क्षेत्र में रिलीज करेगी।यह सौदा 200 करोड़ रुपये में हुआ है और पूरी रकम रिफंडेबल है। हिंदी पट्टी के लिए किसी भी दक्षिण भारतीय फिल्म को दी गई यह अब तक की सबसे बड़ी अग्रिम राशि है।पुष्पा 2 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।फिल्म में अल्लू के साथ एक बार फिर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ बनी है। श्रीवल्ली के रूप में उनकी पहली झलक सामने आ चुकी है।पुष्पा 2 में फहद फासिल भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। पहले भाग का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था।

Next Story
Share it