बॉक्सिंग ड्रामा मैं लड़ेगा का फस्र्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्सिंग ड्रामा मैं लड़ेगा का फस्र्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म!

आगामी बॉक्सिंग ड्रामा फिल्म मैं लड़ेगा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म एक ऐसे बॉक्सर की कठिन कहानी है, जो अपनी मां को अपने पिता से बचाने के लिए लड़ता है. पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार आकाश प्रताप सिंह दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आकाश ने फिल्म को लिखा भी है. फिल्म का निर्माण कथकार फिल्म्स के अंतर्गत अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त ने किया है. फिल्म का निर्देशन गौरव राणा द्वारा किया गया है. फिल्म मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.मैं लड़ेगाÓ एक छोटे शहर के परिवार की कहानी है, जहां मां को लगभग हर दिन अपने पति से घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ता है।

और यह अप्रिय माहौल आकाश के किरदार पर एक छाप छोड़ देता है। वह खुद को घर से दूर कर लेता है और बड़ा होकर एक मुक्केबाज बॉक्सर बन जाता है और वह इस टॉक्सिक पितृसत्ता से लड़ता है और अपने पिता से भिड़ जाता है, जो कई सालों से उसकी मां पर अत्याचार कर रहे थे। एक्शन से भरपूर, यह फिल्म भावनात्मक कहानी के साथ दर्शकों के दिलों को निश्चित रूप से झकझोर रख देगी।यह पोस्टर वास्तव में तनावपूर्ण पारिवारिक समीकरण और एक बेटे के अपनी मां के प्रति प्रबल प्रेम को दर्शाता है।

दिल के आकार के बॉक्स दस्तानों के बीच में सेट की गई एक फटी हुई पारिवारिक तस्वीर को दिखाते हुए कहानी के भीतर पनप रहे तूफान की ओर इशारा करता है।अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित इस फिल्म को मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने लिखा है। मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Share it