बड़े मियां छोटे मियां की दुनियाभर में मचा हाहाकार, चार दिनों में कमाए 96.18 करोड़

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बड़े मियां छोटे मियां की दुनियाभर में मचा हाहाकार, चार दिनों में कमाए 96.18 करोड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां वल्र्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. दुनियाभर में इस मूवी का डंका बज रहा है. आज यानी सोमवार को कमाई के मामले में बड़े मियां छोटे मियां इतिहास रचने जा रही है. 100 करोड़ क्लब से मूवी सिर्फ इंचभर दूर है. जानिए चार दिनों में बड़े मियां छोटे मियां ने दुनियाभर में कितने करोड़ का बिजनेस कर लिया है.बड़े मियां छोटे मियां एक फुल एक्शन फिल्म है जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी ने जमकर तहलका मचाया है. पहले दिन दुनियाभर में फिल्म ने 36.33 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, पिछले चार दिनों में बड़े मियां छोटे मियां ने वर्ल्डवाइड 96.18 करोड़ की कमाई कर ली है. आज यानी पांचवें दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में दमदार एंट्री मार देगी.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां साल 2024 की 5वीं फिल्म बन जाएगी, जिसने 100 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले ऋतिक रोशन की फाइटर, अजय देवगन-आर माधवन की शैतान, यामी गुप्ता की आर्टिकल 370 और करीना कपूर-कृति सैनन, तब्बू की क्रू जैसी मूवीज दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा बटोर चुकी हैं.घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां और छोटे मियां ने पहले दिन 15.65 करोड़ के साथ बिजनेस किय था. दूसरे दिन मूवी की 7.6 तीसरे दिन 8.5 करोड़ और चौथे दिन 9.1 करोड़ रुपये की कमाई हुई. इस तरह बड़े मियां छोटे मियां ने चार दिनों में देशभर में 40.8 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है. 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश हुई है.

Next Story
Share it