अजय देवगन की शैतान की कमाई जारी, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की दैनिक कमाई में गिरावट जारी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अजय देवगन की शैतान की कमाई जारी, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की दैनिक कमाई में गिरावट जारी

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे सप्ताह भी अपने पांव जमाए हुए है।समीक्षकों के साथ दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया के बावजूद यह फिल्म शानदार कारोबार करने में कामयाब रही है।महज 65 करोड़ की लागत से बनी फिल्म शैतान ने अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये की कमाई का आंड़का पार कर लिया है।आइए जानते हैं

फिल्म ने 19वें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शैतान ने अपनी रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे मंगलवार 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 130.95 करोड़ रुपये हो गया है।शैतान का डंका दुनियाभर में खूब बज रहा है। यह फिल्म अब तक 187.82 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है।

फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने अजय की पत्नी का किरदार निभाया है।दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी फिल्म योद्धा से निर्माताओं के साथ दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन एक्शन के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर यह फिल्म औसत से नीचे ही कमाई कर सकी।बॉक्स ऑफिस पर योद्धा धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है और अब इसकी कमाई लाखों में सिमट चुकी है।

अब योद्धा की कमाई के 12वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, दूसरे मंगलवार योद्धा ने 80 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 31.65 करोड़ रुपये हो गया है।योद्धा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी है। करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं।सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

Next Story
Share it