विक्रम के प्रशंसकों को मिला तोहफा, सामने आई फिल्म तंगलान की पहली झलक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
विक्रम के प्रशंसकों को मिला तोहफा, सामने आई फिल्म तंगलान की पहली झलक

अभिनेता चियान विक्रम का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने जन्मदिन पर अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस को तोहफा देते रहे हैं। इस परंपरा को अभिनेता विक्रम ने भी बखूबी निभाया है। उन्होंने आज अपनी आगामी बहुचर्चित फिल्म तंगलान का फर्स्ट लुक साझा किया है। यह फिल्म अभी निर्माण प्रक्रिया में है। उम्मीद है कि जल्द ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान होगा।तंगलान एक ऐतिहासिक एडवेंचर फिल्म है, जिसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

यानि फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में व्यापक स्तर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह है। इस बीच आज विक्रम के जन्मदिन के मौके पर इस उत्साह में मेकर्स ने और इजाफा कर दिया है। फैंस को तोहफा देते हुए मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक स्पेशल वीडिया साझा किया गया है।इस फिल्म का निर्देशन पा.रंजीत कर रहे हैं।

विक्रम के जन्मदिन पर जारी किए गए इस वीडियो को लेकर उन्होंने कहा, फिल्म तंगलान सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है, जिसमें विक्रम और पूरी टीम की अथक मेहनत है। जियो स्टूडियो और स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। निर्देशक ने आगे कहा, मुझे पूरा यकीन है कि यह फिल्म दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचेगी और पसंद आएगी।

Next Story
Share it