बॉक्स ऑफिस पर लाखों में सिमटी क्रू, मैदान और बड़े मियां छोटे मियां का संघर्ष जारी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर लाखों में सिमटी क्रू, मैदान और बड़े मियां छोटे मियां का संघर्ष जारी

सिनेमाघरों में बीते हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां में भिड़ंत देखने को मिली।जहां कल सिनेमाघरों में नई फिल्में दस्तक देने वाली हैं, वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों का हाल और बेहाल होने वाला है।अक्षय-अजय की फिल्मों की कमाई में गिरावट देखी जा रही है, वहीं क्रू की कमाई भी अब लाखों में सिमट चली है।चलिए जानते हैं बुधवार को कैसा रहा हाल।रिलीज से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का क्रेज सातवें आसमान पर था।ईद पर आई फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन यह अपनी रफ्तार बरकरार रखते में विफल रही है। फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 7वें दिन फिल्म ने 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

इसके बाद इसका कुल कलेक्शन 48.20 करोड़ रुपये हो गया है।मैदान बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकाम साबित हो रही है।बीते दौर के फुटबॉल की दुनिया के नायक सैयद अब्दुल रहीम की कहानी पेश करती यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में विफल रही है।ओपनिंग डे पर ही धीमी शुरुआत करने वाली फिल्म ने सैकनिल्क के अनुसार, बुधवार को मामूली बढ़त के साथ 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।अजय की फिल्म का कुल कलेक्शन 27.10 करोड़ रुपये हो गया है।तब्बू, कृति सैनन और करीना कपूर खान की फिल्म क्रू की रिलीज को अब 4 हफ्ते पूरे होने जा रहे हैं, लेकिन यह फिर भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है।रिलीज के बाद से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। हालांकि, अब 20वां दिन आते-आते इसकी कमाई में गिरावट आई है।

सैकनिल्क के अनुसार, 20वें दिन फिल्म ने 76 लाख रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 71.31 करोड़ रुपये हो गया है।बड़े मियां छोटे मियां दो सैनिकों कैप्टन फिरोज और कैप्टन राकेश की कहानी है, जिन्हें भारत पर मंडरा रहे एक बेनाम खतरे से बचाने के लिए खतरनाक मिशन पर भेजा जाता है।अजय की मैदान भारतीय फुटबॉल टीम के 1952 से 1962 के सफर को दिखाती है, जिस दौर को भारत का स्वर्ण युग कहा जाता था।क्रू की कहानी कोहिनूर एयरलाइंस में काम करने वाली 3 एयर होस्टेस गीता सेठी, जैस्मिन राणा और दिव्या बाजवा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Next Story
Share it