दो और दो प्यार की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त, इस्तेमाल करना होगा डीएडीपी कोड

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दो और दो प्यार की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त, इस्तेमाल करना होगा डीएडीपी कोड

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म दो और दो प्यार आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शुरुआती तौर पर फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं अब फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों के लिए बड़ा तोहफा लेकर आए हैं, जो फिल्म की टिकट से जुड़ा हुआ है। अब दर्शक एक टिकट कीमत पर दो टिकट खरीद सकते हैं।दरअसल, निर्माताओं ने नया ऑफर जारी किया है। निर्माता एक टिकट खरीदने पर एक मुफ्त टिकट का ऑफर लेकर आए हैं। अब दर्शकों को दो और दो प्यार की एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त मिल रहा है।

फिल्म के निर्माताओं ने इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, यह सौदा इतना रोमांचक है कि यह दोगुना मनोरंजन का वादा करता है। जल्दी करें और इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपना टिकट बुक करें।फिल्म की अभिनेत्री विद्या बालन ने भी यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। दरअसल, दो और दो प्यार की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त पाने के लिए बुकमाईशो पर डीएडीपी कोड का इस्तेमाल करना होगा। खास बात यह है कि रिलीज के पहले दिन ही एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त देने का ऑफर जारी करने वाली इस साल की यह पहली फिल्म है।

वहीं फिल्म की बात करें तो शीर्षा गुहा ठाकुरता के जरिए निर्देशित दो और दो प्यार शादीशुदा जोड़ों पर केंद्रित एक रोमांटिक कॉमेडी है। यह फिल्म विद्या बालन और प्रतीक गांधी द्वारा निभाए गए एक विवाहित जोड़े के बारे में है। वहीं, सेंथिल और इलियाना द्वारा निभाए गए पात्रों के साथ उनका विवाहेतर संबंध है। फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं। यह फिल्म समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित है।

Next Story
Share it