अजय देवगन की मैदान की कमाई में गिरावट जारी, लाखों में सिमटी फिल्म क्रू की कमाई

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अजय देवगन की मैदान की कमाई में गिरावट जारी, लाखों में सिमटी फिल्म क्रू की कमाई

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके पर दर्शकों को दो बड़ी फिल्मों का तोहफा मिला।अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां को 11 अप्रैल को अजय देवगन की मैदान के साथ रिलीज किया गया था, लेकिन मैदान बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां से काफी पीछे चल रही है।अब मैदान की 8वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मैदान ने रिलीज केआठवें दिन 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28.25 करोड़ रुपये हो गया है।

पेड प्रीव्यू के जरिए इस फिल्म ने 2.60 करोड़ रुपये कमाए थे।मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी। इस दौर को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग कहा जाता है।वहीं दूसरी ओर करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन अभिनीत फिल्म क्रू ने 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। अब क्रू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं क्रू ने 21वें दिन कितने रुपये कमाए।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 21वें दिन यानी तीसरे गुरुवार क्रू ने 44 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71.83 करोड़ रुपये हो गया है। दुनियाभर में भी क्रू खूब धमाल मचा रही है और फिल्म का कारोबार 150 करोड़ रुपये की ओर है। राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

Next Story
Share it