बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में गिरावट जारी, मैदान का भी हाल-बेहाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में गिरावट जारी, मैदान का भी हाल-बेहाल

अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के खास मौके पर रिलीज होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।एक्शन के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर इस फिल्म की दैनिक कमाई पिछले कुछ दिनों से लगातार घटती जा रही है।अब बड़े मियां छोटे मियां की कमाई के 14वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। यह अब तक का सबसे कम कारोबार है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने अपनी रिलीज के 14वें दिन यानी बुधवार को 80 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 57.65 करोड़ रुपये हो गया है।मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ जैसी अभिनेत्रियां भी बड़े मियां छोटे मियां का अहम हिस्सा हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म को 350 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया है।बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां का सामना अजय देवगन की फिल्म मैदान से हो रहा है, जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार कर रही है।इस फिल्म ने 14वें दिन 75 लाख रुपये का कारोबार किया है। अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37.80 करोड़ रुपये हो गया है।इन दिनों सिनेमाघरों में दो और दो प्यार और लव सेक्स और धोखा 2 जैसी फिल्में भी लगी हुई हैं, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

Next Story
Share it