अनन्या और दीपायन की गायकी की दीवानी हुईं ज़ीनत अमान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अनन्या और दीपायन की गायकी की दीवानी हुईं ज़ीनत अमान


मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा में इस शनिवार एक स्पेशल ट्रीट मिलने वाली है, जहां सारेगामापा के सेट पर लेजेंडरी एक्ट्रेस ज़ीनत अमान खास मेहमान बनकर पहुंचेंगी। जहां सभी कंटेस्टेंट्स इस मशहूर अभिनेत्री को इम्प्रेस कर देंगे, वहीं अनन्या और दीपायन अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचा देंगे। उनके एक्ट को ज़ीनत अमान ने बहुत सराहा। अनन्या ने 'दम मारो दम' गाने पर अपने अंदाज में प्रस्तुति देते हुए सभी के होश उड़ा दिए। असल में यह एक्ट्रेस अनन्या के एक्ट से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अनन्या से एक कागज पर दस्तखत करके यह लिखने को कहा कि जब भी वो किसी कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगी तो ज़ीनत अमान को हमेशा फ्रंट रो सीट ही देंगी। दीपायन ने भी 'गाता रहे मेरा दिल' गाकर ज़ीनत अमान को मोहित कर लिया और उन्होंने दीपायन की आवाज की तुलना लेजेंडरी किशोर कुमार से कर डाली।

ज़ीनत अमान ने कहा, ''आपकी अपनी एक आवाज है, जो बहुत से लोगों के पास नहीं होती। मुझे यकीन है कि मैं भीड़ में भी आपकी आवाज पहचान लूंगी और यही इसकी खूबसूरती है। जैसे जब लता जी और आशा जी गा रही होती हैं, तो हमें पता चल जाता है, इसी तरह आपकी आवाज भी पहचान में आ जाती है। मैं चाहती हूं कि आप मुझे यह लिखकर दें कि आपके सभी कॉन्सर्ट में मुझे फ्रंट रो सीट मिलेगी क्योंकि मैं अब से आपके सभी शोज़ अटैंड करने वाली हूं।''

इधर, दीपायन की तारीफ करते हुए ज़ीनत अमान ने कहा, ''क्या आप जानते हैं कि आपकी आवाज किशोर दा जैसी है? मेरा मतलब है कि मैं आंख बंद करके उनको गाते हुए सोच सकती हूं जबकि यहां आप मेरे सामने खड़े हैं। देवानंद जी और किशोर दा ने पर्दे पर अपना जादू चलाया था और उनके गाने बड़े हिट हैं। मेरे पास भी कुछ वीडियोज़ हैं और मैं चाहती हूं कि दीपायन वो गाने गाएं, और हम वीडियो का साउंड म्यूट कर देंगे क्योंकि मुझे पता है कि वो बिल्कुल किशोर दा की तरह गाएंगे।'' मालूम हो कि पॉपुलर शो सारेगामापा शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it