‘बादशाहो’, ‘शुभ मंगल सावधान’ ने बॉक्स ऑफिस पर छाई वीरानी हटाई

बई, 4 सितम्बर : बॉलीवुड फिल्मों ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बादशाहो’ ने पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर छाए वीराने को दूर किया है। दोनों फिल्मों ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में अच्छा कारोबार किया है। ‘शुभ मंगल सावधान’ ने 14.46 करोड़ रुपये और ‘बादशाहो’ ने 43.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मिलन लूथरिया निर्देशित व अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल अभिनीत ‘बादशाहो’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 12.60 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने शनिवार को 15.60 करोड़ रुपये और रविवार को 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की।

Image result for shivmangalma sawdhan film

फिल्म ‘बादशाहो’ आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

वहीं, पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर आधारित आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अभिनीत ‘शुभ मंगल सावधान’ की शुरुआत थोड़ी धीमी रही। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 2.71 करोड़ रपुये कमाए। लेकिन, सप्ताहांत में फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली और शनिवार को इसने 5.56 करोड़ रुपये और रविवार को 6.19 करोड़ रुपये की कमाई की और दर्शकों की तारीफ हासिल की।

बाजार समीक्षक तरण आदर्श ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात हो रही है। शनिवार को ईद त्योहार की छुट्टियों ने दोनों फिल्मों ‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ को बड़ी उछाल दी।”

उन्होंने कहा, “व्यापार में आगे उछाल आने की उम्मीद..असली परीक्षा सोमवार से..।”

Image result for badshaho aur shiv mangalam

इस साल कई बड़ी फिल्में जैसे ‘ट्यूबलाइट’, ‘जग्गा जासूस’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘ए जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही हैं।

‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ से पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।