साइना बनने के लिए तैयार हैं श्रद्धा

लखनऊ, 8 सितंबर (बचपन एक्सप्रेस): श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है. फिलहाल वह इसके लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं. इसके बाद वह प्रभास के साथ आने वाली उनकी फिल्म साहो की शूटिंग शुरू करेंगी.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें वह साइना नेहवाल के साथ प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इसमें साइना श्रद्धा को टिप्स देती भी दिख रही हैं.

बता दें कि श्रद्धा से पहले इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लेने की चर्चा थी. लेकिन बाद में श्रद्धा  का नाम  इस रोल के लिए फाइनल किया गया. वैसे दीपिका का कनेक्शन अब भी इस फिल्म से है.

दरअसल श्रद्धा को जो कोच बैडमिंटन की ट्रेनिंग दे रहे हैं, वो दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण की अकेडमी से ही हैं. वह फिल्म का शूट शुरू होने से पहले एक महीना तक रोजाना बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेंगी.

एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि यह उनके करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म होगी. वैसे श्रद्धा की बात तो सही है. जहां साइना ने अपनी पूरी जिंदगी बैडमिंटन को दे दी, वहीं श्रद्धा को एक महीने में उनके जैसा बनना है.इस बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं. इसकी शूटिंग हैदराबाद और मुंबई में होगी. फिल्म साल 2018 में रिलीज हो सकती है.