इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर

नई दिल्ली, 8 सितम्बर (बचपन एक्सप्रेस): पिछले काफी समय से अक्षय कुमार और रजनीकांत की फ़िल्म ‘2.0’ सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में यह खबर आई थी कि यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. अब खबर यह आ रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले इस फिल्म का ऑडियो इसी साल अक्टूबर में दुबई में रिलीज किया जाएगा. उसके बाद फिल्म का टीजर हैदराबाद में नवंबर को और फिर फिल्म का ट्रेलर चेन्नई में दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. खबरों के अनुसार जिस दिन इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा, उसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज होगी और यह फिल्म सिद्धार्थ की फिल्म के साथ क्लैश होगी.

बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्म ‘अय्यारी’ नीरज पांडे की फिल्म है. फिल्म इंडस्ट्री में नीरज पांडे और अक्षय कुमार दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और नीरज पांडे की वजह से ही अक्षय सीरियस सिनेमा और देशभक्ति फिल्मों के सुपरस्टार बने हैं. हालांकि, पहले खबर थी कि अक्षय कुमार की यह फिल्म नीरज पांडे की फिल्म के साथ क्लैश नहीं होगी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने कुछ दिनों पहले ही इसके क्लैश की बात की है.

सिद्धार्थ ने माना कि इस क्लैश से वह काफी डरे हुए हैं. नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन दोनों के विचार काफी अलग होते हैं. दोनों अपनी-अपनी जगह सही होते हैं, लेकिन दोनों के तरीके काफी अलग होते हैं. वहीं फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे.