गुरुग्राम : बच्चे की हत्या मामले में अभिभावकों ने की सीबीआई जांच की मांग

गुरुग्राम, 11 सितम्बर (बचपन एक्सप्रेस):  रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न के माता-पिता ने हरियाणा सरकार से बच्चे की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराए जाने की मांग की है। बच्चे के पिता वरुण ठाकुर ने रविवार को कहा कि हालांकि पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है लेकिन सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश देना चाहिए।

उन्होंने कहा, “इस मामले की जांच सीबीआई से कराने में क्या गलत है? मेरा विश्वास है कि मेरे मासूम बेटे की हत्या के पीछे कोई न कोई षडयंत्र है।”

Image result for Gurugram: Pradyumnaउन्होंने सरकारी अधिकारियों से भी इस मामले की जांच ऐसे करने का आग्रह किया कि जैसे प्रद्युम्न उन्हीं का बच्चा हो।

प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर ने स्कूल प्रशासन पर बच्चे की हत्या के बाद उन्हें भटकाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि पहले हमें बताया गया कि बच्चा घायल हुआ है, जब वह स्कूल पहुंचीं तो प्रधानाध्यापिका फोन पर किसी से बात कर रही थीं और उन्होंने उन पर ध्यान तक नहीं दिया। उन्होंने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंची तो वहां उनके पति बच्चे से लिपटकर रो रहे थे।

उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे जरूर कोई साजिश है, इसलिए हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार कंडक्टर अशोक कुमार को बलि का बकरा बनाया गया है।

गुरुग्राम शहर के भोंडसी के पास रेयान स्कूल के परिसर में कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्न की उसके स्कूल के बाथरूम में में हत्या कर दी गई थी।