धमाकेदार एक्शन से होगी भरपूर : ‘टाइगर जिंदा है’

नई दिल्ली, 15 सितम्बर (बचपन एक्सप्रेस): सलमान खान और  कैटरीना कैफ  की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है  दोनों  पूरे 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एक्शन और रोमांस का तड़का लगाते दिखाई देंगे. इन दिनों दोनों अबु धाबी में फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग जोर-शोर से कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की कगार पर है, ऐसे में डायरेक्टर अली अब्बास जफर सेट की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को फिल्म के जानकारी दे रहे हैं. गुरुवार को फिल्म के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इसमें सलमान खान  एक्शन सीन करते दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर लीक हुई फिल्म की इस तस्वीर में सलमान क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग करते दिख रहे हैं. ब्लू रंग की कार में वे हवा में लटके नजर आ रहे हैं. कार के अंदर बैठे सलमान खान स्टेयरिंग छोड़ दोनों हाथों से बंदूक चलाते दिख रहे हैं.
‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुई थी और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. सलमान की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान ‘सुल्तान’ फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.