15 यात्रियों को हिरासत में लिया गया, ठाणे में खड़ी लोकल ट्रेन में चढ़ने की कर रहे थे कोशिश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
15 यात्रियों को हिरासत में लिया गया, ठाणे में  खड़ी लोकल ट्रेन में चढ़ने की कर रहे थे कोशिश


महाराष्ट्र के ठाणे जिले में जब कुछ यात्रियों ने फिर से यार्ड में ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, तो रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ के कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका, जिससे बहस हुई, बदलापुर के एक आरपीएफ अधिकारी ने कहा, लगभग 15 यात्रियों को हिरासत में लिया गया, यार्ड में हुए हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

उन्होंने स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के बजाय, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक रेल यार्ड में खड़ी लोकल ट्रेन में घुसने की कोशिश की, सूत्रों से एक अधिकारी ने बताया कि रेलवे पुलिस ने बुधवार को लगभग 15 यात्रियों को उस समय हिरासत में ले लिया, कुछ यात्री ठाणे के अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के पास एक यार्ड में लोकल ट्रेनों में चढ़ गए, जिससे ट्रेन स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने पर दूसरों के लिए चढ़ने की जगह नहीं बचती थी यात्री पिछले कुछ दिनों से शिकायत कर रहे थे।


सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को कुछ गुस्साए यात्रियों ने विरोध स्वरूप एक लोकल ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया, जिसके बाद रेलवे पुलिस ने हस्तक्षेप किया और बाद में ट्रेन को चलने की अनुमति दी।


रेलवे पुलिस ने ट्रेन रोकने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, बुधवार की सुबह, जब कुछ यात्रियों ने फिर से यार्ड में ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, तो रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका, जिससे बहस हो गई।


बदलापुर के एक आरपीएफ अधिकारी ने कहा, लगभग 15 यात्रियों को हिरासत में लिया गया, एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया यार्ड में हुए हंगामे का , अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की गई क्योंकि यार्ड में ट्रेन में चढ़ने की अनुमति नहीं थी।


Next Story
Share it