हर्षित राणा-रसेल और क्लासेन के प्रदर्शन से प्रभावित हुए सचिन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हर्षित राणा-रसेल और क्लासेन के प्रदर्शन से प्रभावित हुए सचिन

भारत के महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 के रोमांचक मुकाबले से प्रभावित हुए। उन्होंने हर्षित राणा की अंतिम ओवर की प्रशंसा की, साथ ही केकेआर के आंद्रे रसेल और एसआरएच के हेनरिक क्लासेन की अद्भुत पारियों की भी सराहना की।

हर्षित राणा ने अंतिम ओवर में 13 रनों का बचाव किया और रसेल के शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन ने कोलकाता नाइट राइडर्स को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स पर रोमांचक जीत दिलाई।

सचिन ने एक्स पर लिखा, हमने रसेल और क्लासेन की दो अद्भुत पारियां देखीं। फिल साल्ट ने अच्छी शुरुआत दी, उसके बाद रसेल ने कुछ शानदार पावर हिटिंग की।

हेनरिक क्लासेन ने सुनिश्चित किया कि सनराइजर्स हैदराबाद लक्ष्य के करीब पहुंचे, लेकिन अंतिम ओवर में हर्षित राणा की दमदार गेंदबाजी ने मैच को पलट दिया। जहां उन्होंने सेट बल्लेबाज क्लासेन को पवेलियन भेजा।

रसेल की तूफानी पारी की मदद से केकेआर 208/7 के मजबूत स्कोर तक पहुंची।

क्लासेन की पारी ने लगभग हैदराबाद की जीत पक्की कर दी थी लेकिन हर्षित राणा ने शादाब अहमद और क्लासेन को पवेलियन वापस भेजकर केकेआर को रोमांचक मुकाबले में जीत दिला दी।

कोलकाता की ओर से हैदराबाद के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा गया। जवाब में, हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए और मुकाबला गंवा दिया।

Next Story
Share it