दिल्ली और गुजरात की टक्कर, जानें मैच प्रीव्यू और अहम आंकड़े

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली और गुजरात की टक्कर, जानें मैच प्रीव्यू और अहम आंकड़े

आईपीएल 2024 का 40वां मैच गुजरात टाइटंस (जीटी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच यहां अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को खेला जाएगा।

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इस सीजन में यह दूसरा मौका होगा, जब दिल्ली और गुजरात की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

बात अगर हेड टू हेड मुकाबले की करें तो दोनों टीमें कुल चार चार बार एक दूसरे से भिड़ी हैं, जिसमें आंकड़ा 2-2 से बराबर है।

इस सीजन एक-एक जीत को तरस रही दिल्ली कैपिटल्स अपने होम ग्राउंड पर गुजरात टाइटंस की मेजबानी करेगी। दिल्ली में आईपीएल 2024 का यह दूसरा मैच खेला जाएगा।

इससे पहले यहां हैदराबाद और दिल्ली की टक्कर हुई थी। एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से रनों का अंबार लगाया गया था। हालांकि, अंत में दिल्ली को हार झेलनी पड़ी। ऐसे में डीसी टूर्नामेंट में बने रहने के लिए गुजरात के खिलाफ जीत की तलाश में मैदान में उतरेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, जेक फ्रेजर मैकगर्क, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), अभिषेक पोरेल, ट्रिस्टन स्टब्स, ललित यादव, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव।

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अज़मतुल्लाह उमरज़इ, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, साई किशोर, नूर अहमद, मोहित कुमार।

Next Story
Share it