धनबाद क्लब : 500 जरूरतमंद के लिए बनाया जाता है दोपहर का भोजन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
धनबाद क्लब : 500 जरूरतमंद के लिए बनाया जाता है दोपहर का भोजन

उपायुक्त सह धनबाद क्लब के पदेन अध्यक्ष श्री अमित कुमार के निर्देश पर धनबाद क्लब में प्रतिदिन 500 जरूरतमंद लोगों के लिए दोपहर का भोजन बनाया जा रहा है।

क्लब के सचिव संजीव बियोत्रा ने बताया कि लॉकडाउन अवधि में जिले के कई क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों के लिए उपायुक्त के निर्देश पर क्लब के रसोईघर से प्रतिदिन दोपहर में 500 लोगों के लिए खाना बनाकर बॉक्स में पैक कर वितरित किया जाता है।

क्लब के वरीय उपाध्यक्ष योगेंद्र नाथ नरूला, उपाध्यक्ष नंदलाल अग्रवाल, सह सचिव विशाल गंडोत्रा, कोषाध्यक्ष यमेश त्रिवेदी के नेतृत्व में स्वच्छता के साथ दीपक घोष, अमित झा, प्रफुल्ल मंडल, सुलेमान अंसारी, चंदन प्रसाद, अमित किशोर, राजेश बहादुर, विजय हाड़ी, लक्ष्मन बहादुर, मनोज पासवान सुबह 10:00 बजे से भोजन बनाना आरंभ करते हैं जो 2 घंटे में तैयार हो जाता है। इसमें मिक्स वेजिटेबल खिचड़ी, चावल, भुजिया, सब्जी, दाल और आज रामनवमी के दिन चावल, दाल और बुंदिया का वितरण किया गया।

संजीव बियोत्रा ने बताया कि 25 मार्च से यहां प्रतिदिन भोजन बनाया जाता है। इसे पुटकी, बलिहारी, केंदुआ, गोधर, सरायढेला, मुरलीनगर, पीएमसीएच, रेलवे स्टेशन, पुराना रेलवे स्टेशन सहित अन्य बस्तियों में जाकर जरूरतमंदों के बीच वितरित किया जाता है।

Next Story
Share it