आगरा में पति-पत्नी और बेटे की हत्या, शव जलाने की भी कोशिश…

आगरा में पति-पत्नी और बेटे की हत्या, शव जलाने की भी कोशिश…

Bachpan Express: अराधना मौर्या

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। तीनों जले हुए शव सोमवार को कमरे से मिले। मृतकों का नाम रामवीर ( 55 वर्षीय ) उसकी पत्नी मीरा और बेटा बबलू (25) बताया जा रहा है।

इस परिवार की हत्या क्यों कि गई फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अभी खुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर हुआ क्या है। मामला कुछ और भी हो सकता है।

बताया जा रहा है कि सुबह छह बजे दूध वाला आया था। आवाज देने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। प्रतिदिन बबलू सुबह साढ़े पांच बजे अपनी दुकान खोल लेता था। सुबह दुकान भी नहीं खुली थी। यह देख दूधवाले ने मोहल्ले में रहने वाले रामवीर के भाई के घर आवाज लगाई।

प्रतिदिन बबलू सुबह साढ़े पांच बजे अपनी दुकान खोल लेता था। सुबह दुकान भी नहीं खुली थ। यह देख दूधवाले ने मोहल्ले में रहने वाले रामवीर के भाई के घर आवाज लगाई। बबलू की चाची सुमन घर पर देखने आई और अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

दो कमरों में जली हुई लाशें पड़ी थीं। एक कमरे में मीरा और उसके बेटे बबलू और दूसरे कमरे में रामवीर की जली हुई लाश पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने इस मामले की पुलिस को सूचना दी। पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it