Top

सोशल मीडिया पर बदसलूकी का वीडियो भारी पड़ा हटाए गए अमेठी के जिलाधिकारी

सोशल मीडिया पर बदसलूकी का वीडियो भारी पड़ा हटाए गए अमेठी के जिलाधिकारी

प्रदेश सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया पर बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी के लिए प्रशांत शर्मा को हटाकर उन्हें प्रतीक्षा सूची में डाल दिया है।अमेठी में एक युवक की हत्या के बाद नाराज भीड़ को समझाने की जगह डीएम अपना ही आपा खो बैठे और मृतक के भाई का कॉलर पकड़कर बदसलूकी करने लगे।

अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने भी डीएम को नसीहत देते हुए ट्वीट किया और कहा कि हमें जनता के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।अमेठी के गौरीगंज में विजय सिंह उर्फ सोनू की हत्या कर दी गई थी और जब उसका शव पोस्टमार्टम के लिए गया तो वहां डीएम प्रशांत शर्मा भी पहुंच गए थे उसी समय मृतक के चचेरे भाई और प्रयागराज में पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह को धक्का देते हुए भीड़ में से ले जाते हुए नजर आते हैं।

डीएम प्रशांत शर्मा का कार्यकाल हंगामे खींच रहा है और क्षेत्र की जनता बहुत दिनों के बाद किसी अधिकारी के खिलाफ खड़ी हो गई है। डीएम हो या कोई और अधिकारी वह यह भूल जाते हैं कि उनका काम जनता की सेवा करना है ना कि उन्हें दुख पहुंचाना और खासकर ऐसे समय में जब किसी व्यक्ति की हत्या हुई हो और उसके परिवार के साथ बदसलूकी की जाए तो यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।सरकार ने अमेठी के नए डीएम के रूप में अरुण कुमार को जॉइनिंग करा दी है।

Next Story
Share it