Top

भाजपा की सर्जिकल स्ट्राइक से विपक्ष के पांच विधायक भाजपा में शामिल

भाजपा की सर्जिकल स्ट्राइक से विपक्ष के पांच विधायक भाजपा में शामिल

आरती : बचपन एक्सप्रेस

विधानसभा चुनाव के ठीक कुछ दिन पहले कांग्रेस के कई कद्दावर नेताओं ने आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया है । झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत और वरिष्ठ विधायक मनोज यादव ने भाजपा पार्टी का दामन थाम लिया है , वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के तेजतर्रार विधायक कुणाल षाडंगी और झारखंड मुक्ति मोर्चा से निष्कासित जेपी पटेल भी भाजपा के खेमे में शामिल हो गए हैं ।

नौजवान संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही ने भी अपने पार्टी को मिलाकर भाजपा पार्टी में कर दिया है । वरिष्ठ कांग्रेस नेता अम्मार रिजवी लोकसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस से नाराज चल रहे थे ,53 साल कांग्रेस में रहे डॉक्टर अम्मार रिजवी ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया । भाजपा महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में रिजवी ने भाजपा पार्टी के अध्यक्षता ग्रहण कर ली है ।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह भाजपा के प्रति अल्पसंख्यकों में फैले दुष्प्रचार को कम करने का भरसक प्रयास करेंगे । उन्होंने बताया कि वह खुद भी प्रधानमंत्री मोदी के काम से बहुत प्रभावित हैं । उनके पार्टी में शामिल होना सुखद एहसास है। डॉक्टर रिजवी ने सरकार की नीतियों की भी काफी प्रशंसा की। इसके साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रह चुके पूर्व आईपीएस अधिकारी अरुण उरांव रिटायर्ड आईएएस सिन्हा डीजीपी डी के पांडे और एआईसीसी सदस्य बजरंग के यादव ने भी अंततः भाजपा का दामन थाम लिया है।

मुख्यमंत्री रघुवर दास प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और भाजपा के चुनाव प्रभारी नंदकिशोर यादव ने सभी लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है ।इस अवसर पर रघुवर दास ने अपने भाषण से लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसे सुरक्षित लोगों के हाथों में है ,उन्होंने कहा कि अब देश में राष्ट्रवाद और विकास की राजनीति चलेगी इसी भावना से लोग प्रेरित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं॥

Next Story
Share it