आर्टिकल 370 का सच घर घर तक पहुंचाएगी बीजेपी, समस्त जिलों में होगी सभा

आर्टिकल 370 का सच घर घर तक  पहुंचाएगी बीजेपी, समस्त जिलों में होगी सभा

लखनऊ बीजेपी अब हर घर तक अनुच्छेद 370 का सच पहुंचाएगी। इसके लिए पूरे प्रदेश में राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत जन-जागरण और संपर्क अभियान चलेगा। पार्टी इसके लिए छोटी और बड़ी सभाओं का आयोजन होगा।

यूपी में लखनऊ और प्रयागराज में बड़ी सभाओं में राष्ट्रीय स्तर के नेता पहुंचेंगे। गांधी जयंती से सरदार पटेल की जयंती तक पार्टी जन-जागरण से राष्ट्रीय एकता का संकल्प लेकर पदयात्रा का भी आयोजन करेगी। यह फैसला गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय पर हुई बैठक में लिया गया।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अनुच्छेद 370 के बारे में सच्चाई को जनता के बीच ले जाएंगे। वह हर घर तक इसे अलग-अलग माध्यमों से पहुंचाएंगे। इसी के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पार्टी के महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि यूपी में सभी 75 जिलों में इस विषय पर सभाएं होंगी।

11 से 17 सितंबर तक और 23 से 30 सितंबर तक होने वाली सभाओं में व्यापारी, शिक्षक, अधिवक्ता और समाज के प्रबुद्धजन, शिक्षण संस्थानों के बीच जाकर कश्मीर की समस्या और अनुच्छेद 370 के कारण कश्मीर का लेखा-जोखा बताया जाएगा।

इसके अलावा इस पर बनी फिल्म और चित्र प्रदर्शनी भी लगायी जाएगी। संपर्क अभियान के तहत हर लोकसभा में 11 से 30 सितंबर के बीच प्रबुद्ध लोगों के बीच पार्टी के नेता संपर्क करने पहुंचेंगे और अनुच्छेद 370 से जुड़ा साहित्य भेंट करेंगे।

Next Story
Share it