Top

एक बार विज्ञापन फिर आया विवादों में ! तनिष्क के बाद अब डॉलर का विज्ञापन आया विवादों में

एक बार विज्ञापन फिर आया विवादों में ! तनिष्क के बाद अब डॉलर का विज्ञापन आया विवादों में

!

विवादों के बीच ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क के बाद अब होजरी ब्रांड डॉलर अपने नए विज्ञापन की वजह से विवादों में आ गया है। इस विज्ञापन पर कश्मीरियों की गलत छवि दिखाने का आरोप लग रहे हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर डॉलर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है। साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा भी जाहिर करते हुए इस विज्ञापन को हटाने की मांग कर रहे हैं।

डॉलर के इस विज्ञापन को मशहूर टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल पर फिल्माए गए है। इस विज्ञापन को मनीष पॉल ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। विज्ञापन को साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपके साथ डॉलर थर्मल के नए कैंपेन को साझा करते हुए खुशी हो रही है, जिसे नोनू चिड़िया ने डायरेक्ट किया है। डॉलर अल्ट्रा है न तो कुछ एक्स्ट्रा नहीं चाहिए।'

विज्ञापन में दिखाया गया है कि मनीष पॉल कश्मीर जैसी जगह पर सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक शख्स मनीष पॉल का स्वेटर चुराकर भागने लगता है। उस शख्स के पीछे भागते हुए मनीष पॉल उसके पास पहुंचते हैं और अपने पास मौजूद बाकी कपड़े भी उसको दे देते हैं। मनीष पॉल को ट्विटर पर यह विज्ञापन साझा करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस विज्ञापन के लिए उनकी और डॉलर कंपनी की आलोचना की है। साथ ही कई यूजर्स इस विज्ञापन को तुरंत हटाने की भी मांग कर रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it