एचटेक ने 2024 में ऑनर इकोसिस्टम का विस्तार करने के लिए कसी कमर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एचटेक ने 2024 में ऑनर इकोसिस्टम का विस्तार करने के लिए कसी कमर

एचटेक देश में ऑनर के पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ नए स्मार्ट उपकरणों में विभिन्न आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स (एआईओटी) उत्पादों को शामिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहला उत्पाद ऑनर चॉइस ईयरबड्स एक्स 5 होगा, जिसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।

अपनी मुख्य दक्षताओं का लाभ उठाते हुए ऑनर सक्रिय रूप से क्रॉस-फंक्शनल सहयोग को बढ़ावा दे रहा है। वहीं, उपयोगकर्ता-केंद्रित डिजाइन को प्राथमिकता देते हुुए उत्पादों की स्केलेबिलिटी और भविष्य-प्रूफिंग के लिए डिजाइन कर उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर रहा है।

इस बात पर विचार करते हुए कि आपके आईओटी उत्पाद एक सहज और एकीकृत पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए एक साथ कैसे काम कर सकते हैं, ऑनर ने कहा कि यह मोबाइल फोन से परे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विविधता लाने के लिए इसे सुनने योग्य, पहनने योग्य और अन्य आईओटी उपकरणों की एक सीरीज पेश कर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अनुभव को बढ़ाएगा।

कंपनी ने कहा, हम समझते हैं कि भारत में आईओटी बाजार प्रतिस्पर्धी है और उपभोक्ता कनेक्टेड डिवाइसों में अत्याधुनिक तकनीक और विश्वसनीयता की उम्मीद करते हैं। ऑनर अपने उत्पादों में उनकी गुणवत्ता और नवीनता पर फोकस रखता है।

जैसे-जैसे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार हो रहा है, एचटेक भी भारत को एक विनिर्माण केंद्र बनाने के सरकार के दृष्टिकोण के साथ जुड़ा हुआ है और बड़े पैमाने पर स्थानीय व्यवसायों और समुदायों को सशक्त बनाने के लिए आने वाले वर्ष में ऑनर उत्पादों का निर्माण शुरू करने की योजना बना रहा है।

एचटेक भारत में एंड-टू-एंड सप्लाई चेन बनाने पर विचार कर रहा है, जो अगले साल के अंत तक लगभग 4,000 नई नौकरियां पैदा करने में मदद करेगा।

कंपनी ने बताया, एचटेक देश भर में 400 केंद्रों के नेटवर्क के साथ मजबूत ग्राहक सहायता और बिक्री के बाद सेवा भी प्रदान कर रहा है।

00

Next Story
Share it