12 महीनों में डिलीवरी पार्टनर्स को स्विगी ने 102 करोड़ रुपये का लोन दिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
12 महीनों में डिलीवरी पार्टनर्स को स्विगी ने 102 करोड़ रुपये का लोन दिया

नई दिल्ली ,13 दिसंबर। ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने कहा कि पिछले 12 महीनों में उसने 102 करोड़ रुपये के ऋण वितरण की सुविधा प्रदान की है, जिसमें से 10.1 करोड़ रुपये अकेले नवंबर में वितरित किए गए।

ऐसे ऋणों को सक्षम करने के लिए स्विगी ने बेटरप्लेस और रिफाइन के साथ साझेदारी की है।स्विगी ने हाल ही में रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी में हॉस्पिकैश पॉलिसी पेश की है।यह पॉलिसी डिलीवरी पार्टनर को मृत्यु, आंशिक या अस्थायी विकलांगता और अस्पताल में भर्ती होने जैसी स्थितियों में कवरेज प्रदान करती है।स पॉलिसी के लिए प्रीमियम ऋण राशि का न्यूनतम 1 प्रतिशत निर्धारित है।

कंपनी ने कहा, ऋण वितरण भागीदारों की संख्या की कोई सीमा नहीं है जिसके लिए वे आवेदन कर सकते हैं, बशर्ते कि वे एक अच्छा रिपेमेंट हिस्ट्री बनाए रखें। इसने डिलीवरी पार्टनर्स को प्लेटफॉर्म के साथ अपने कार्यकाल के दौरान औसतन तीन गुना तक ऋण लेने में सक्षम बनाया है।

स्विगी के संचालन प्रमुख मिहिर शाह ने एक बयान में कहा, हमारी ऋण पहल सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है, यह हमारे वितरण भागीदारों की तलाश करने का एक और तरीका है। व्यक्तिगत आपात स्थितियों, जरूरतों और आकांक्षाओं के लिए अक्सर धन की त्वरित पहुंच की आवश्यकता होती है। हमें खुशी है कि हमारे डिलीवरी पार्टनर स्विगी पर भरोसा करते हैं।

नए ऋण आवेदकों को इंफॉर्मेटिव मैसेज, लोन कंफर्मेशन और डॉक्यूमेंट सपोर्ट के माध्यम से मार्गदर्शन प्राप्त होता है। कंपनी उन लोगों को ऋण के बारे में शिक्षित करने की भी योजना बना रही है जिन्हें ऋण के बारे में आपत्ति है।

स्विगी ने कहा, ऋण सेवा और बीमा ग्राहक सेवा टीम के साथ समर्पित केंद्रीय बीमा टीम चिंताओं या शिकायतों के समाधान के लिए उपलब्ध है।

Next Story
Share it