Google ने अपना टेक्स्ट-टू-म्यूजिक AI 'MusicLM' जनता के लिए जारी किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
Google ने अपना टेक्स्ट-टू-म्यूजिक AI MusicLM जनता के लिए जारी किया



Google ने "MusicLM" जारी किया है - एक नया प्रायोगिक AI उपकरण जो पाठ विवरण दिए जाने पर किसी भी शैली में उच्च-निष्ठा संगीत उत्पन्न कर सकता है।

टूल की घोषणा पहली बार इस साल जनवरी में की गई थी और अब यह जनता के लिए उपलब्ध है। टेक्स्ट-टू-म्यूजिक एआई टूल वेब, एंड्रॉइड या आईओएस पर एआई टेस्ट किचन ऐप में उपलब्ध है।

"आज से, आप इसे वेब, Android या iOS पर AI टेस्ट किचन में आज़माने के लिए साइन अप कर सकते हैं। डिनर पार्टी के लिए acesoulful जैज़ की तरह एक प्रॉम्प्ट टाइप करें" और MusicLM आपके लिए गाने के दो संस्करण तैयार करेगा। आप दोनों को सुन सकते हैं और ट्रैक को एक ट्रॉफी दे सकते हैं जो आपको बेहतर लगे, जो मॉडल को बेहतर बनाने में मदद करेगा," Google ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा।

तकनीकी दिग्गज ने यह भी कहा कि यह डैन डीकॉन (एक अमेरिकी संगीतकार और इलेक्ट्रॉनिक संगीतकार) जैसे संगीतकारों के साथ काम कर रहा है और कार्यशालाओं की मेजबानी कर रहा है ताकि यह देखा जा सके कि यह तकनीक रचनात्मक प्रक्रिया को कैसे सशक्त बना सकती है।

इसके अलावा, Google ने "प्रोजेक्ट गेमफेस" भी पेश किया है - एक नया ओपन-सोर्स हैंड्स-फ्री गेमिंग माउस जो उपयोगकर्ताओं को अपने सिर की गति और चेहरे के इशारों का उपयोग करके कंप्यूटर के कर्सर को नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है।



Next Story
Share it