राकेश कुमार को ओयो ने सीएफओ के रूप में किया प्रमोट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
राकेश कुमार को ओयो ने सीएफओ के रूप में किया प्रमोट

नईदिल्ली, 12 दिसंबर। आतिथ्य क्षेत्र से जुड़े मंच ओयो ने राकेश कुमार को मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त करने की मंगलवार को घोषणा की। कुमार एक जनवरी 2024 से नया कार्यभार संभालेंगे। ओयो की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, मौजूदा सीएफओ अभिषेक गुप्ता कंपनी के साथ एक सलाहकार एवं परामर्शदाता की भूमिका में जुड़े रहेंगे। कुमार अभी डिप्टी सीएफओ हैं। सीएफओ के रूप में वह वित्त रणनीति व परिचालन दक्षता को बढ़ाने का काम जारी रखेंगे।

बयान में कहा गया, ओयो में अपने पिछले छह वर्षों के कार्यकाल में कुमार ने वित्त स्थिरता लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, खासकर कोविड-19 वैश्विक महामारी के समय..।

ओयो के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितेश अग्रवाल ने कहा, '' सीएफओ के पद पर राकेश की पदोन्नति वित्त स्थिरता लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। वह ऐसे समय में यह पद संभाल रहे हैं जब हम लाभप्रदता बढ़ाने और अपनी वित्त नींव को मजबूत करने के उपायों का लागू कर रहे हैं।ÓÓ

कंपनी ने वैश्विक मुख्य व्यवसाय अधिकारी और सीईओ (दक्षिण पूर्व एशिया एवं पश्चिम एशिया) अंकित टंडन को विलय व अधिग्रहण के साथ-साथ वित्त योजना तथा विश्लेषण कार्यों सहित निवेशक संबंधों का प्रमुख बनाने की भी घोषणा की।

Next Story
Share it