टाटा मोटर्स ने नवंबर में अब तक की सबसे अधिक मासिक खुदरा बिक्री की दर्ज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टाटा मोटर्स ने नवंबर में अब तक की सबसे अधिक मासिक खुदरा बिक्री की दर्ज

नईदिल्ली, 12 दिसंबर। टाटा मोटर्स ने त्योहारी सीजन में स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों की मजबूत मांग के दम पर नवंबर में अभी तक की सबसे अधिक मासिक खुदरा बिक्री दर्ज की।

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। टाटा मोटर्स यात्री वाहन के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्रा ने बताया कि मोटर वाहन निर्माता की नवंबर में खुदरा बिक्री करीब 53,000 इकाई रही। यह इस साल अक्टूबर की तुलना में आठ प्रतिशत और नवंबर 2022 की बिक्री की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक है।

कंपनी ने इस वर्ष 47 दिन की त्योहारी अवधि में मजबूत बिक्री की। इसमें करीब 79,374 इकाइयों का पंजीकरण हुआ, जो पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत अधिक है। चंद्रा ने कहा, '' हमारा त्योहारी सीजन बेहद अच्छा रहा। इसका श्रेय मैं मुख्य तौर पर हमारे नए वाहनों फेसलिफ्टेड नेक्सॉन, हैरियर, सफारी और आईसीएनजी रेंज को दूंगा। इसलिए वाहन पंजीकरण या वास्तविक बिक्री जैसा कि हम इसे कहते हैं अभी तक की सर्वाधिक रही। ÓÓ

उन्होंने कहा कि यात्री वाहन खंड चालू वित्त वर्ष में अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्ज करने को तैयार है और उद्योग को 40 लाख संचयी बिक्री का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

Next Story
Share it