एक्स पर नेटफ्लिक्स ने फिर से विज्ञापन शुरू किये

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक्स पर नेटफ्लिक्स ने फिर से विज्ञापन शुरू किये

वाशिंगटन मीडिया सेवा प्रदाता एवं निर्माता कंपनी नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्सÓ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलोन मस्क द्वारा कथित तौर पर यहूदी विरोधी बयान का समर्थन करने के कारण थोड़े समय के अंतराल के बाद एक्स पर विज्ञापन फिर से शुरू कर दिये है। रैप ने जानकारी दी है। रिपोर्ट में कहा गया कि एक्स के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि नेटफ्लिक्स ने कंपनी के साथ विज्ञापन फिर से शुरू कर दिए हैं।

मस्क को एक्स पर एक पोस्ट का जवाब देने के बाद प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जिसमें दावा किया गया था कि यहूदी समुदाय श्वेत लोगों के खिलाफ नफरत फैला रहे है, उन्होंने कहा कि यह 'वास्तविक सच्चाई है।

फिल्म कंपनियों वार्नर ब्रदर्स, सोनी पिक्चर्स, पैरामाउंट और लायंसगेट ने मस्क की 'यहूदी विरोधी टिप्पणियों के कारण उनके सोशल नेटवर्क एक्स पर विज्ञापन निलंबित कर दिए।इसी तरह का निर्णय वॉल्ट डिज़्नी, साथ ही प्रौद्योगिकी कंपनियों आईबीएम और ऐप्पल द्वारा भी लिया गया था।

मस्क ने कहा कि नेटवर्क गाजा पट्टी में संघर्ष से संबंधित सामग्री से अपनी सारी आय इजरायली अस्पतालों और फिलिस्तीनियों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय मानवीय संगठन को दान करेगा।

Next Story
Share it