हवाई टिकटों पर बड़ी छूट पेटीएम ने की घोषणा,

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हवाई टिकटों पर बड़ी छूट पेटीएम ने की घोषणा,

नई दिल्ली ,19 दिसंबर। अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम की ओनर वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) ने मंगलवार को 8 दिसंबर से 14 जनवरी, 2024 तक चलने वाले दुबई शॉपिंग फेस्टिवल में भाग लेने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए हवाई टिकटों पर बड़ी छूट की घोषणा की। एक महीने तक चलने वाला यह उत्सव विलासिता, मनोरंजन और सांस्कृतिक समृद्धि के तत्वों को एक साथ जोड़ते हुए एक अद्भुत खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, त्योहार की विस्तारित अवधि यात्रियों को सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाने में सक्षम बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि वे खरीदारी और मनोरंजन के इस उल्लेखनीय मिश्रण का अधिकतम लाभ उठा सकें। दुबई की निर्बाध यात्रा की सुविधा के लिए, पेटीएम ने ऐप पर फ्लाइट टिकट बुक करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए 8 प्रतिशत की विशेष छूट पेश की है।

प्रोमो कोड 'पीटीएमदुबईÓ का उपयोग करके, उपस्थित लोग इस सीमित समय की पेशकश का तुरंत लाभ उठा सकते हैं और एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हो सकते हैं। कंपनी एक नि:शुल्क कैंसिलेशन सुविधा भी दे रही है, जो यात्रियों को कैंसिलेशन शुल्क की चिंता किए बिना किसी भी समय अपनी यात्रा योजना बदलने की सुविधा प्रदान करती है। यह हवाई टिकट बुकिंग के लिए सर्वोत्तम कीमतों का भी आश्वासन देता है, चाहे वह एकतरफा टिकट हो या राउंड-ट्रिप।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, दुबई में महीने भर चलने वाला शॉपिंग फेस्टिवल खरीदारी करने वालों और यात्रियों दोनों के लिए एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करता है, और हम उन्हें निर्बाध टिकट बुकिंग के साथ सक्षम करने की उम्मीद करते हैं। हमारा लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं को भुगतान से लेकर टिकट बुकिंग तक एक व्यापक और आनंददायक यात्रा प्रदान करना है।

Next Story
Share it