एप्पल विजन प्रो हेडसेट के जनवरी के आखिर में बाजार में आने की संभावना

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एप्पल विजन प्रो हेडसेट के जनवरी के आखिर में बाजार में आने की संभावना

इस साल जून में पहली बार लॉन्च किया गया 3,499 डॉलर का एप्पल मिक्स्ड रियलिटी (एमआर) हेडसेट के जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

एप्पल एनालिसिस मिंग-ची कू के अनुसार, हेडसेट की रिलीज की तारीख जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में होगी।

उन्होंने मीडियम पर एक पोस्ट में भविष्यवाणी की, 2024 में शिपमेंट लगभग 500,000 यूनिट होने का अनुमान है। विजन प्रो वर्तमान में बड़े पैमाने पर उत्पादन में है और जनवरी 2024 के पहले सप्ताह में बड़े पैमाने पर शिपमेंट शुरू हो जाएगा।

कुओ ने दावा किया, मौजूदा बड़े पैमाने पर शिपमेंट शेड्यूल के आधार पर विजन प्रो संभवत: जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में स्टोर में आ जाएगा।

कुओ ने विजन प्रो को एप्पल का 2024 का सबसे महत्वपूर्ण प्रोडक्ट कहा।

उन्होंने कहा, अगर विजन प्रो पर यूजर फीडबैक अपेक्षा से बेहतर है, तो यह मार्केट की आम सहमति को मजबूत करने में मदद करेगा कि विजन प्रो कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और संबंधित सप्लाई चेन स्टॉक प्राइस में अगला स्टार प्रोडक्ट है।

विजन प्रो यूजर्स की आंख, हाथ और आवाज द्वारा कंट्रोल एक पूरी तरह से 3-डाइमेंशन यूजर इंटरफेस पेश करता है। दुनिया के पहले स्पेटियल ऑपरेटिंग सिस्टम, विजनओएस फीचर के साथ, विजन प्रो यूजर्स को डिजिटल कंटेंट के साथ इस तरह से बातचीत करने की सुविधा देता है जिससे ऐसा महसूस होता है कि यह फिजिकल रूप से उनके स्थान पर मौजूद है।

एप्पल विजन प्रो में आईसाइट भी है, जो यूजर्स को अपने आसपास के लोगों से जुड़े रहने में मदद करता है।

कंपनी के अनुसार, दो अल्ट्रा-हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ, एप्पल विजन प्रो किसी भी स्थान को 100 फीट चौड़ी स्क्रीन और एडवांस स्पेटियल ऑडियो सिस्टम के साथ एक पर्सनल मूवी थियेटर में बदल सकता है।

Next Story
Share it