कोटक लाइफ इंश्योरेंस ब्रांच नेटवर्क का विस्तार करेगा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कोटक लाइफ इंश्योरेंस ब्रांच नेटवर्क का विस्तार करेगा

एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि 30 और शाखाएं (ब्रांच) खोलने के लाइसेंस के साथ, निजी जीवन बीमाकर्ता कोटक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (कोटक लाइफ) इस साल अपने वितरण नेटवर्क का विस्तार करेगी। कंपनी की वर्तमान में 289 शाखाएं हैं।

ज्वाइंट प्रेसिडेंट और प्रमुख एजेंसी व्यवसाय विवेक प्रकाश ने गुरुवार को कहा, हमारे पास 30 और शाखाएं खोलने के लिए भारतीय बीमा नियामक और विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) से लाइसेंस है। हम उन्हें इस वर्ष के दौरान खोलेंगे।

वह यहां कंपनी की 15,320 करोड़ रुपये की प्रीमियम नई पॉलिसी 'टर्म विद यूनिट लिंक्ड इंश्योरेंस प्लान (ट्यूलिप/टीयूएलआईपी)Ó लॉन्च करने के लिए आए थे।

नया उत्पाद एक यूनिट-लिंक्ड टर्म इंश्योरेंस प्लान है जो ग्राहक को यूलिप की तरह रिटर्न अर्जित करने का अवसर देते हुए वार्षिक प्रीमियम का 100 गुना तक जीवन कवर प्रदान करता है। यह गंभीर बीमारियों और आकस्मिक मृत्यु से अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि टैक्स कानूनों में किए गए बदलावों के साथ कंपनी अब टैक्स बचत साधन के रूप में करदाताओं के बजाय समाज के व्यापक वर्गों को नीतियां बेचने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। विभिन्न चैनलों से व्यवसाय के बारे में पूछे जाने पर विवेक प्रकाश ने कहा कि व्यक्तिगत एजेंटों और बैंकएश्योरेंस चैनल के बीच व्यवसाय का विभाजन 50.50 है।

Next Story
Share it