बिजनेस के लिए नए मेटा वेरिफाइड विकल्प पर काम कर रहा व्हाट्सएप

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिजनेस के लिए नए मेटा वेरिफाइड विकल्प पर काम कर रहा व्हाट्सएप

मेटा के मालिकाना हक वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नया 'मेटा वेरिफाइडÓ सब्सक्रिप्शन विकल्प विकसित कर रहा है, जो बिजनेस अकाउंट को वेरिफाइड बैज प्राप्त करने के लिए इसे सब्सक्राइब करने की अनुमति देगा। यह सब्सक्रिप्शन व्हाट्सएप प्रीमियम की पिछली सब्सक्रिप्शन की जगह लेगा, जिसमें एक कस्टम बिजनेस लिंक और 10 डिवाइस तक लिंक करने की क्षमता शामिल थी।

रिपोर्ट के अनुसार, भविष्य के अपडेट में ऐप सेटिंग्स के भीतर एक नई सेटिंग उपलब्ध होगी, जिससे बिजनेस को मेटा वेरिफाइड का सब्सक्रिप्शन लेने और वेरिफाइड बैज प्रदर्शित करके अपने ग्राहकों के साथ विश्वास बनाने की अनुमति मिलेगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मेटा वेरिफाइड सब्सक्रिप्शन वैकल्पिक होगा और बिजनेस के लिए विशेष रूप से सुलभ होगा। मेटा वेरिफाइड यूजर्स को सुरक्षा मिलेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, मेटा वेरिफाइड सब्सक्राइबर्स अकाउंट सहायता सेवाओं तक पहुंचने में सक्षम होंगे, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि उनके पास सहायता, समस्या दूर करने और किसी भी चिंता का समाधान करने का सीधा मार्ग हो। रिपोर्ट में कहा गया है कि बिजनेस के लिए मेटा वेरिफाइड सब्सक्रिप्शन विकासाधीन है और यह ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगी। इस बीच, व्हाट्सएप एक नया फीचर ला रहा है जो यूजर्स को एंड्रॉइड पर वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो साझा करने की अनुमति देगा।

वीडियो और म्यूजिक ऑडियो को एक साथ सुनने की क्षमता अब कुछ बीटा टेस्टरों के लिए उपलब्ध है। विशेष रूप से, जब कॉल में कोई व्यक्ति अपनी स्क्रीन साझा करता है, तो उसके द्वारा अपने डिवाइस पर चलाया गया ऑडियो भी कॉल में अन्य लोगों के साथ साझा किया जाएगा। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह फीचर व्यक्तिगत कॉल में भी काम करता है, जिससे यूजर्स वन-ऑन-वन वीडियो बातचीत में भी एक सिंक्रनाइज़ ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

Next Story
Share it