OnePlus ने OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन को किया लान्च...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
OnePlus ने OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन को किया लान्च...


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने आज अपना फ्लैगशिप OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसके तहत तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसमें OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R शामिल हैं. इसमें OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro को ग्लोबल मार्केट और OnePlus 9R इंडियन मार्केट के लिए पेश किया है. कंपनी ने 8GB RAM+128GB स्टोरेज और 12GB RAM+256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है.

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro 1 अप्रैल और 15 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. वहीं वनप्लस कम्यूनिटी मेंबर्स इस फोन को 31 मार्च की शुरुआत से खरीद सकते हैं. इसके अलावा वनप्लस वॉच अप्रैल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

फोन में 4जी एलटीई, 5जी, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है. बता दें कि फोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं.

वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 11 पर काम करता है। फोन में 6.7 इंच क्वाडएचडी+फ्लूइड डिस्प्ले 2.0 एमोलेड डिस्प्ले है। बता दें कि डिस्प्ले को LTPO टेक्नोलॉजी के साथ पेयर किया गया है जो स्मार्ट 120Hz फीचर को ऐनेबल करती है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it