Top

राकपा प्रमुख शरद पवार ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

राकपा प्रमुख शरद पवार ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

आरती बचपन एक्सप्रेस

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सत्ता की जंग अब तक जारी है अब तक फैसला नहीं हो पाया है, कि मुख्यमंत्री पद पर कौन विराजमान होगा । इसी बीच राकपा प्रमुख शरद पवार ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है।

सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद भी शरद पवार ने सियासी सस्पेंस खत्म नहीं किया पवार ने कहा कि माकपा कांग्रेस को विपक्ष में बैठने का जनादेश मिलने की बात कही मगर शिवसेना भाजपा के झगड़े में सरकार नहीं बनने पर भविष्य का विकल्प बंद नहीं करने का भी संकेत दिया साथ ही साथ मराठा दिग्गज ने भाजपा शिवसेना को सूबे में में जल्द ही सरकार बनाने की नसीहत भी दे डाली ।

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर जारी जंग के बीच भविष्य की संभावनाओं पर विचार करने से परहेज नहीं करने का संकेत देते हुए शरद पवार ने साफ कहा है कि सोनिया गांधी से इस विषय को लेकर दोबारा मुलाकात होगी|

शिवसेना के रुख को देखते हुए शरद पवार की सोनिया गांधी से सोमवार को हुई मुलाकात सियासी रूप से बेहद खास रही शिवसेना को समर्थन देने या नहीं देने के मसले पर पवार ने कांग्रेस नेतृत्व का मन जानने का प्रयास किया है इस बातचीत में फिलहाल दोनों के बीच सहमति साफ दिख रही है कि कांग्रेस राकांपा सीधे शिवसेना का समर्थन करते दिखाई देने से परहेज करें ।

Next Story
Share it