Top

खुलेआम डिप्टी सीएम के भांजे का फोन लूटकर भागे लुटेरे, पुलिस महकमे में हड़कंप...

खुलेआम डिप्टी सीएम के भांजे का फोन लूटकर भागे लुटेरे, पुलिस महकमे में हड़कंप...


राजधानी लखनऊ में लूट की एक ऐसी वारदात गुरुवार रात सामने आई, कि पूरा पुलिस महकमा लुटेरों को ढूंढने में जुट गया। प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के भांजे से गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। जब इस बात की शिकायत उन्होंने पुलिस से की तो पूरे विभाग में हंगामा मच गया।

बता दें की डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के भांजे योगेंद्र शर्मा नेवी में अधिकारी हैं। गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने उनका ही मोबाइल फोन लूट लिया। योगेंद्र कठौता झील के पास अपने दोस्त से मिलने गए थे, तभी बदमाशों ने छीना झपटी कर उनका फोन छीन लिया। इसके बाद योगेंद्र ने विभूतिखंड थाने में एफआइआर भी दर्ज कराई है। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगा रही है। उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। डिप्टी सीएम के भांजे से लूट की खबर मिलने के बाद राजधानी में देर रात तक चेकिंग अभियान चलता रहा। यहां तो हर नाके और हर चौराहे पर चेकिंग चलती रही, लेकिन मोबाइल बरामद नहीं किया जा सका।

माना जा रहा है कि अब इस लूट कांड के बाद लखनऊ कमिश्नरेट के कुछ पुलिस अफसरों को उनकी इस लापरवाही के चलते फटकार लगाई जा सकती है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it