Top

गैंगेस्टर के घर पहुची पुलिस ने किया कुर्की की कार्यवाही


लोहता: लूट और मारपीट के कई मामले में फरार अभियुक्त के घर पर लोहता पुलिस ने डुगडुगी बजवाते हुए सम्पति में मोटरसाइकिल को कुर्की की कार्यवाही किया। इस मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल मौजूद रहा। कुर्की की कार्यवाही की वीडियोग्राफी करायी गई। कुर्की कार्यवाही के दौरान देखने वालो का मजमा इकट्ठा रहा। वहीं कुर्की की कार्यवाही क्षेत्र में चर्चा का विषय रहा।

लोहता थाना क्षेत्र के बनकट गांव में आज शुक्रवार को रेलवे क्रासिंग के पास अचानक पुलिस की चहलकदमी शुरू हुयी। देखते ही देखते काफी संख्या में पुलिस मौके पर इक्ट्ठा हो गई। किसी प्रकार का विरोध से निपटने के लिये पुलिस पूरी तरह तैयार थी।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह के अनुसार अमन श्रीवास्तव पुत्र नरेश श्रीवास्तव निवासी बनकट थाना लोहता जिला वाराणसी के ऊपर थाना लोहता, कैंट,व लक्सा में मारपीट कर लूट जैसे कई मामलों में मुकदमा दर्ज है। उन्हाेंने बताया कि अमन श्रीवास्तव अपने आपराधिक कृत्यों से अवैध रूप से धन अर्जित कर एक मोटर सायकिल UP 65 CN 2161 टीवीएस स्टार को क्रय कर अपराध कारित करने में प्रयोग किया जाता था।उक्त वाहन की अनुमानित कीमत 40 हजार रुपये पाई गयी,जिसको मां न्यायालय जिला मजिस्ट्रेट वाराणसी के आदेश के अनुपालन में कुर्की की कार्यवाही किया गया थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द एवं समाज विरोधी की क्रिया कलाप (निवारण) अधिनियम 1986 की धारा 14(1) में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए कुर्क करने का आदेश पारित किया गया है। जिसके अनुपालन में लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मौर्य का बलिराज कुमार , गौरव सिंह , कुलदीप कुमार , हरि राम शुक्ल महिला का विनीता पांडेय सहित भारी पुलिस बल की मौजूदगी में डुगडुगी बजवाते हुए कार्यवाही किया।

Next Story
Share it