Top

चंदौली के बाद अब वाराणसी में वायरल हुई 'वसूली लिस्ट', हर दुकान का रेट तय, देखें वायरल सूची

चंदौली के बाद अब वाराणसी में वायरल हुई वसूली लिस्ट, हर दुकान का रेट तय, देखें वायरल सूची


वाराणसी। अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब चंदौली मुगलसराय कोतवाली की वसूली लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वायरल लिस्ट के बाद एक्शन में आये अधिकारियों ने कोतवाल शिवानंद मिश्रा को निलंबित करने के बाद जांच बैठा दिया। अब एक ऐसा ही मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सामने आया है। जो लंका थाने के चितईपुर चौकी की बताई जा रही है।

वायरल लिस्ट में 1000 से लेकर के 15000 तक की वसूली रेट तय की गई है। लिस्ट में शराब की दुकानों के साथ ही अवैध रूप से बिकने वाले गांजा, भांग एवं गैस रिफिलिंग तक के लोगों से वसूली करने के दाम तय किए गए हैं। साथ ही भांग की दुकान पर बिकने वाली गांजा, देर से खुलने वाली शराब की दुकान, शराब की बोतल से रिफीलिंग, गैस सिलेंडर से रिफीलिंग करने वाले लोगों के लिए दाम तय किए गए हैं।

चितईपुर चौकी का बताया जा रहा यह वायरल लिस्ट चौकी क्षेत्र में आने वाले सभी ऐसे अवैध दुकानों के दाम तय किए गए हैं। इस लिस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। हर कोई इस लिस्ट को लेकर चर्चा कर रहा है। ऐसे में वाराणसी एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस पर जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी क्राइम को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौपी गयी है।






कुलदीप कुमार , वाराणसी

Next Story
Share it