Top

भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज। संपत्ति विवाद में जान से मारने की धमकी का आरोप। भाजपा अल्पसंख्यक र्मोचे के नेता हैं इतरत हुसैन।

भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज।    संपत्ति विवाद में जान से मारने की धमकी का आरोप।    भाजपा अल्पसंख्यक र्मोचे के नेता हैं इतरत हुसैन।


वाराणसी। संपत्ति के विवाद को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक र्मोचे के नेता और बिल्डर इतरत हुसैन और उनकी पत्नी नसरीन फात़मा के खिलाफ थाना चेतगंज में गाली-गलौज और मारपीट करने का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। काली महल निवासी सैयद शाबी अली के तहरीर पर पुलिस ने बीते मंगलवार मुकदमा दर्ज कर लिया। तहरीर के मुताबिक शाबी अली का कहना है कि इतरत ने उसकी सास की मोबाइल पर फोन कर उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ ही व्यापार को बर्बाद करने की धमकी दी।मामला यही खत्म नहीं हुआ धमकी देने के दो दिन बाद ही इतरत असलहे के साथ बिल्डिंग में घुसने की कोशिश की। शाबी का कहना है कि घटना के साक्ष्य सीसीटीवी फुटेज और काल डिटेल उसके पास मौजूद है। गौरतलब हो कि भाजपा शासन में ही भाजपा नेता इतरत के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना बड़ी बात मानी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक खुद को बचाने के लिए बिल्डर ने ऊपरी महाल तक हाथ-पैर मारे लेकिन उनकी पैरवी धरी रह गई और उन पर मुकदमा दर्ज हो गया।

Next Story
Share it