Top

जेएनयू के पूर्व छात्र नेता शहला राशिद पर लगाए उनके पिता ने गंभीर आरोप कहा कि एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है शहला

जेएनयू के पूर्व छात्र नेता शहला राशिद पर लगाए उनके पिता ने गंभीर आरोप कहा कि एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है शहला


जेएनयू के पूर्व छात्र नेता शहला राशिद पर उनके पिता अब्दुल राशिद शोरा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शहला एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने जम्मू कश्मीर के डी जे पी को लेटर लिखकर अपने लिए सिक्योरिटी की अपील करते हुए कहा कि उन्हें उनकी बेटी शहला राशिद , आसमा , ब पत्नी जुबैदा शोरा से खतरा है। उन्होंने जेएनयू के घटनाओं पर अपना बयान देते हुए कहा कि यह सब फंड का खेल है मैं अपील करता हूं कि शहला राशिद एनजीओ भी चलाती हैं उनकी भी उचित रूप से जांच पड़ताल करनी चाहिए।

हालांकि शहला राशिद ने अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि पिता रोज मम्मी को प्रताड़ित करते थे। अब्दुल रशीद ने आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए शहला राशिद ने तीन से चार करोड़ रुपए भी लिए थे वह हर डॉक्यूमेंट में खुद को बेरोजगार बताती हैं फिर इतने पैसे कहां से आते हैं। आप सबको पता चल जाएगा कि बेरोजगार शहला के पास इतना अमाउंट कहां से और क्यों आता है उन्होंने यह भी कहा कि मैंने 3 साल तक शहला को समझाने की कोशिश की पर कोई फायदा नहीं हुआ।

अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए शहला राशिद ने कहा कि " आप सभी ने मेरे पिता द्वारा मेरे और मेरी मां पर लगाए गए आरोपों की वीडियो क्लिप जरूर देखी होगी परंतु मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे पिताजी अपनी पत्नी को पीटने वाले एक अपमानजनक व्यक्ति हैं जब मैंने उनके खिलाफ कार्यवाही की तो उसका यह रिएक्शन आया।"

पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेएनयू में जो नारे लगाए जाते थे वह नहीं लगाने चाहिए थे कई बार लोगों ने शहला के लिए तीन करोड़ रुपए भी रखे तथा मुझसे भी कहा पर मैंने हमेशा मना कर दिया। सरकार चाहे तो

शहला से इन पैसों का हिसाब भी मांग सकते हैं तथा सरकार से अपील की कि उन्हें सिक्योरिटी प्रदान की जाए।


नेहा शाह

Next Story
Share it