Top

पीसीएस अधिकारी के घर पर एक युवती ने अपनी प्रेमिका होने का किया दावा....

पीसीएस अधिकारी के घर पर एक युवती ने अपनी प्रेमिका होने का किया दावा....


आशियाना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पीसीएस अधिकारी के घर पर एक युवती ने अपनी प्रेमिका होने का दावा करते हुए पीसीएस अधिकारी पर शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जांच कारवाई में जुटी है। आशियाना थाना प्रभारी केशव कुमार तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित 115 रूचि खण्ड दो में रहने वाले अनुराग रंजन पुत्र सतीश राम रंजन वर्ष 2018 बैच के सूचना अधिकारी है। जिनका विवाह बीते 12 दिसम्बर को था।

लेकिन उनकी प्रेमिका होने का दावा करते हुए एक युवती ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक अनुराग रंजन को हिरासत में लेकर जांच कार्रवाई में जुटी है। वहीं पीड़िता के मुताबिक अनुराग रंजन और वह दोनों वर्ष 2017 में महेंद्रा कोचिंग में एक साथ पढ़ाई करते

थे उस दौरान आपस में काफी नजदीकियां हो गई थी। उस दौरान अनुराग ने शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक यौन शोषण किया और अब धोखे से विवाह रचा लिया |

जिसकी जानकारी होने पर वो युवक के घर पहुंचकर हंगाम करते हुए पुलिस से लिखित शिकायत की है। वहीं अनुराग के पिता वित्तसेवा में अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

शिवांग

Next Story
Share it