Top

बंद मकान में चोरी को दिया अंजाम, पुलिस की जांच जारी......

बंद मकान में चोरी को दिया अंजाम, पुलिस की जांच जारी......


त्रिवेणीनगर में स्थित लेसाकर्मी के बंद मकान से चोर ने नकदी समेत जूलरी पर हाथ साफ कर दिया। परिवारीजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने रायबरेली गए लेसाकर्मी को लौटने पर चोरी का पता चला। छानबीन के दौरान पता चला कि चोर लगातार दो दिन मकान में दाखिल हुआ था। त्रिवेणीनगर सेकेंड निवासी इंद्र कुमार वर्मा पुरनिया स्थित लेसा ऑफिस में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते उनके चचेरे भाई की शादी थी। 6 दिसंबर को वह परिवारीजनों के साथ समारोह में शामिल होने

रायबरेली गए थे। 13 दिसंबर की शाम लौटे तो मेन गेट बंद था, लेकिन अंदर कमरों के दरवाजे और किचन की लोहे की ग्रिल टूटी हुई थी। पुलिस को आशंका है कि ग्रिल तोड़कर ही चोर मकान में दाखिल हुआ, इसके बाद दरवाजे और अलमारी तोड़ दी। इंद्र कुमार ने बताया कि चोर ने लॉकर में रखे 90 हजार रुपये और करीब ढाई लाख रुपये कीमत की जूलरी पार कर दी है। इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर फुटेज की मदद से चोर की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इंद्र कुमार के मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि 10 दिसंबर की रात करीब 1.45 बजे एक चोर मकान में दाखिल हुआ और निकल गया। वही चोर 11 दिसंबर की रात करीब 2 बजे दोबारा मकान में दाखिल हुआ और सवा चार बजे निकलते हुए सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है। इंद्र कुमार का आरोप है कि लगातार दो रातें चोर उनके मकान में दाखिल और गश्त का दावा करने वाली पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

विशेषखंड एक निवासी प्रवीण शरण लाल इंदिरानगर स्थित एचएएल में डीजीएम के पद से रिटायर्ड हैं। उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर की रात बेटे प्रतीक की शादी थी। विभूतिखंड स्थित क्लब मोमेंट्स में चल रहे समारोह के बीच दूल्हे की मां ममता लाल का पर्स चोरी हो गया। रात करीब 11 बजे ममता को पर्स गायब होने का पता चला। प्रवीण ने बताया कि पर्स में नेग में रुपये और जूलरी थी।

शिवांग

Next Story
Share it